Redirecting in 20 seconds...

मुझे चुदना होगा तो मैं तुम्हें अपने घर बुला लूंगी

ये बात तब की है, जब मैं 19 साल का था और बारहवीं कक्षा में पढ़ता था, हमारे स्कूल में एक शिक्षिका हुआ करती थीं. जिनका नाम था ज्योत्सना.

दोस्तो, पहले मैं आपको मैडम के फिगर के बारे में बता देता हूँ. मैडम का फिगर 34-30-36 का था … वो बड़े गजब की माल लगती थीं. उनके बड़े ही तीखे नैन नक्श और मदमस्त जिस्म को देख कर उन्हें काम की मूर्ति कहा जा सकता था.

जब वो चलती थीं, तो उनके छत्तीस इंच के चूतड़ ऐसे मटकते थे कि बस ज़ोर से पकड़ कर मसल ही डालो सालों को … और अपना खड़ा लंड सीधा बिना झटके के अन्दर उतार दो.

दूसरी तरफ मैडम भी कुछ कम नहीं थीं. उन्हें स्कूल के लड़कों के इन इरादों का अच्छे से पता था, तभी वो जानबूझकर लड़कों को देखते ही अपनी चाल बदल देती थीं. उनकी चाल देख कर ही लौंडे समझ जाते थे कि मैडम जानबूझ कर गांड हिला रही हैं.
मगर प्रिंसीपल सर के डर के कारण कोई भी उनसे कुछ नहीं कह पाता था.

प्रिंसीपल सर का डर क्यों था ये आपको इस सेक्स कहानी में आगे पता चल जाएगा.

वो जब काले रंग के सूट में स्कूल आती थीं, तो मन करता था कि उसी वक़्त पकड़ कर मैडम को चोद दूं. … पर कर नहीं पाया. फिर कुछ ऐसा हुआ कि सब कुछ ओता चला गया. मुझे मालूम ही नहीं था मेरी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

गर्मियों का मौसम था, स्कूल की छुट्टी हुई ही थी. सारे टीचर अपना अपना बैग आदि समेट करके अपने घरों को जाने के लिए तैयार हो रहे थे. उसी समय मुझे प्रिंसीपल सर की आवाज़ सुनाई दी. वो ज्योत्सना मैडम को अपने केबिन में बुला रहे थे.

दरअसल हमारा स्कूल इतना बड़ा नहीं था कि अगर प्रिंसीपल किसी को भी बुलाएं और हम तक आवाज़ ना पहुंचे. अभी मैंने कुछ दिनों से लगातार ध्यान दिया हुआ था कि जैसे ही स्कूल खत्म होता था, ज्योत्सना मैडम के लिए प्रिंसीपल सर का बुलावा आ जाता था.

उस दिन मैंने सोचा कि आज तो मामला क्या है … ये जानने के बाद ही घर जाऊंगा. कुछ कुछ उड़ती हुई बातें भी मुझे उनके कमरे में झाँकने के लिए मजबूर कर रही थीं.

चूंकि सर और मैडम की आशिकी के चर्चे मेरे स्कूल में दाखिला लेने से पहले से ही चले आ रहे थे. बस उस दिन मैंने मन बना लिया.

प्रिंसीपल सर की आवाज़ सुनते ही मैडम जी ने अपना पर्स उठाया और उनके चेंबर में चली गईं. मैंने शुरू में बाहर रह कर ही इंतजार करना ठीक समझा और इंतजार करने के लिए बाहर पड़ी बेंच पर बैठ गया. इस दौरान मेरे कान कमरे में से आने वाली हर आवाज पर लगे हुए थे, मगर अन्दर से एक सुई गिरने तक की आवाज नहीं आ रही थी.

मैडम को प्रिंसीपल सर के कमरे में गए हुए एक घण्टा होने को आया पर अब तक ना मैडम बाहर आई थीं और ना ही प्रिंसीपल सर.

मैंने अन्तर्वासना पर पहले भी ऐसी अनेक कहानियां पढ़ी हुई थीं … इसलिए मुझे समझते हुए ज़रा भी देर नहीं लगी कि अन्दर क्या चल रहा होगा.

थोड़ी देर और इंतजार करने के बाद मैंने अपनी कॉपी खोने की शिकायत लिखवाने का बहाना करके प्रिंसीपल के कमरे जाने का मन बना लिया और मैं उनके कमरे तक पहुंच भी गया, पर उधर ना ही प्रिंसीपल सर नज़र आए और ना ही मैडम नज़र आईं. मैं कमरा खाली देख कर भौंचक्का था. मुझे लगा कि शायद ये दोनों पीछे के रास्ते से निकल कर कहीं चले गए हैं और बाद में रूम में आ जाएंगे.

मगर उस दिन काफी देर हो चुकी थी तो मैं स्कूल से वापस आ गया, पर मैं इन बातों से इतना भी अंजान नहीं था कि मैं समझ ना सकूँ कि मैडम और सर कहां चले गए होंगे.

अगले दिन जब मैं स्कूल में ज्योत्सना मैडम से मिला, तो उस दिन के बाद से मैंने उन्हें घूर कर देखना शुरू कर दिया.

मैडम भी मेरे बदले बदले तेवर को समझ सकती थीं. चूंकि मैं स्कूल का प्रेसीडेंट था, जिस वजह से स्कूल की प्रार्थना से लेकर स्कूल के नोटिस आदि तक सभी के लिए प्रिंसीपल सर सीधे मेरा नाम ही सुनिश्चित करते थे.

ऐसे ही देखते देखते स्कूल का वार्षिक समारोह का दिन आ गया. पूरा स्कूल सज-धज कर तैयार था. सारे बच्चे, टीचर, उस दिन सभी सज-धज कर आए थे.
आप समझ ही सकते हैं कि मैं किसकी तरफ इशारा कर रहा हूँ.

ज्योत्सना मैडम ने लंबा सा गाउन डाला था, वो भी सुर्ख लाल रंग का, जिसमें से उनके चुचे लगभग बाहर को निकलने को हो रहे थे. मैंने कई बार नोटिस किया कि प्रिंसीपल सर और मैडम के बीच आज बात बिल्कुल भी नहीं हो रही थी.

मैंने कारण जानने के लिए मैडम को टटोलने की कोशिश की, पर मैडम ने अपना मुँह नहीं खोला. उनके इस बर्ताव से मेरा आश्चर्य सातवें आसमान पर था कि आज मैडम इतना मस्त माल लग रही थीं और प्रिंसीपल सर कुछ घास ही नहीं डाल रहे हैं.

मैंने सोचा अपने संयम पर काबू रखने में ही भलाई है. वक़्त आने पर अपने संयम का सही फायदा मिल कर रहेगा. बस ये सोच कर मैं प्रोग्राम की बाकी तैयारियों में लग गया.

उस दिन छह सात प्रोग्राम्स के बाद वार्षिकोत्सव समाप्ति की ओर चला ही था और प्रिंसीपल सर उठ कर चले गए थे. तभी मेरे मन में एक उपाए सूझा. मैंने बाहर जाकर देखा तो पाया कि प्रिंसीपल सर प्रोग्राम को खत्म करने के बाद के कामों में लगे हुए थे और उनको अभी एक घंटा लग सकता था.

ये देख कर मेरे दिमाग में एक खतरनाक आईडिया आ गया. मैंने अपने एक साथी को ये कह कर मैडम के पास भेज दिया कि प्रिंसीपल सर ने आपको अपने ऑफिस में बुलाया है, उन्हें आपसे कुछ जरूरी काम है.

जितनी देर में मेरा साथी मैडम को ये बात बताता … उतनी देर में मैं प्रिंसीपल सर के ऑफिस में चला गया और कमरे की लाइट्स ऑफ करके मैं दरवाजे के पीछे छिप गया.

दो मिनट ही बीते होंगे कि मैंने किसी के आने की आहट सुनी. कुछ ही पलों में ज्योत्सना मैडम ऑफिस के अन्दर आ चुकी थीं. जैसे वो अन्दर आईं, मैंने झट से दरवाजा बंद करके उन्हें पीछे से पकड़ लिया और उनके मोटे मोटे मम्मों को कपड़ों के ऊपर से ही दबाने में लग गया.

मैडम की आवाज़ आई- सर, आज सारा कुछ यहीं कर लेंगे … या उसी वाले कमरे में चलेंगे.

किसी दूसरे कमरे का नाम सुन कर मेरा दिमाग़ ठनका और मुझे समझ में आ गया कि उस दिन जब मैं शिकायत के बहाने से आया था, तब मुझे इस ऑफिस में कोई क्यों नहीं मिला था.

मैडम ने दुबारा आवाज़ लगाई- सर अंदर वाले कमरे में चलो न.

मैंने ये सुनते ही मैडम को आगे की तरफ़ टेबल पर झुका कर उनकी ड्रेस ऊपर करके अपना लंड उनके चूतड़ों की दरार के बीच के छेद पर लगा दिया. जब तक वो कुछ सोच पातीं, इतनी देर में मेरा आधा लंड टीचर की गांड के अन्दर प्रवेश कर चुका था.

वो बहुत ज़ोर से चिल्लाने लगी थीं और कह रही थीं- आह सर आपको ये शौक कब चढ़ गया … कल तक तो आप बस चुत मार कर ही शांत हो जाते थे … आह आज शुरुआत ही इतनी ख़तरनाक है … क्या इरादे हैं आज हमारे प्रिंसीपल सर के..!

मैडम की बातें सुनकर मुझे मजा आने लगा था और मेरा जोश बढ़ भी रहा था. मैंने मैडम की गांड मारना चालू रखा और पन्द्रह मिनट की धक्कम पेलाई में मैंने मैडम की गांड में ही अपना वीर्य डाल दिया. जैसे ही मैं थोड़ा पीछे को हुआ, मैडम ने घूम कर मेरी ओर रूख़ कर लिया और वो मुझे देख कर सन्न रह गईं. मैं उनके सामने ही अपने लंड को पकड़ कर हिलाते हुए दुबारा खड़ा करने की कोशिश में लगा था.

तभी मैडम ने मुझ पर चिल्ला कर कहा- अरे राज … ये क्या कर रहे हो तुम … और तुम अन्दर कब आए?
मैंने उन्हें सारा सीन समझाया और कहा- मैडम देखो … मुझे आपके साथ वही सब कुछ करना है, जो आप प्रिंसीपल सर के साथ हर रोज करती हो. अगर आप राजी राजी करोगी, तो आपके लिए सही है. नहीं तो स्कूल इतना बड़ा भी नहीं है कि आपके कारनामे किसी से छिपे रह जाएं. बात फ़ैल जायेगी तो आपकी ही ज्यादा बदनामी होगी.

इतना कहते ही मैडम ने मेरा लंड पकड़ लिया और उसको मुँह में लेकर लॉलीपॉप की तरह चूसने और चाटने लगीं.
वो कहने लगीं- मैं तो कब से तुझसे चुदना चाह रही थी. तू ही गंडफट था तो मैं क्या करती. तूने कभी मुझे दाना ही नहीं डाला.

मुझे समझ आ गया कि मैडम मस्त हो गई हैं और फिर से मजा देंगी. अब मैंने मैडम के दूध मसलने शुरू कर दिए.

मैडम बोलीं- यार राज, मेरा गाउन खराब हो जाएगा. इस पर सिलवटें पड़ जायेंगी.
मैंने कहा- तो गाउन को उतार दो ना मैडम … आपके पक्के आशिक को आज पूरी नंगी मैडम चोदने का मन है.

मैडम ने गाउन उतार दिया और ब्रा पैंटी में आ गई’. मैंने अगले ही पल उनकी ब्रा पैंटी भी हटा दी और कमरे में एक छोटी लाईट जला दी. मैडम इतना चुदने के बाद अब भी मस्त माल थीं. मैं उनके एक दूध को चूसने लगा और दूसरे को मसलने लगा.

मैडम बोलीं- मुझे लंड ठीक से चूसने दे.
मैंने उनके दूध छोड़े और लंड से उनके मुँह को चोदना शुरू कर दिया.

थोड़ी ही देर में मैंने दुबारा अपना सारा माल मैडम के मुँह में डाल दिया.

इसके बाद मैंने मैडम को टेबल के ऊपर बिठाया और उनकी चूत चाटने लगा. दस मिनट के अन्दर ही उनकी चूत चुदने को तैयार थी.

मैडम ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थीं- राज आह … अब तो अपना लंड मेरी चूत में पेल दो. मेरी चूत पानी छोड़ रही है लंड हड़पने के लिए. इसका पेट भर दो अपने गर्म लंड से.

पर मैं आज उनको तड़पा तड़पा कर मजा देना चाहता था. सो मैंने उन्हें ऐसे कुछ मिनट और तड़पाया. फिर अपना सात इंच का लंड उनकी चूत में एक बार में ही उतार दिया.

मैडम की गीली चूत चौड़ी हो गयी और मजे के कारण उनकी आह निकल गई और हम दोनों चुदाई का मजा लेने लगे.

टीचर मैडम के मुँह से कामुक सिसकारियाँ निकल रही थी. मैडम प्रिंसीपल को भी गालियाँ निकाल रही थी. कह रही थी – मादरचोद कुत्ता साला … रोज मुझे चुदाई के लिए दफ्तर में बुला लेता है. पर उससे होता जाता कुछ नहीं! दो मिनट पुच पुच करके झड़ जाता है. मुझे तो नौकरी करनी है तो मजबूरी में उसके नीचे लेटना पड़ता है. नहीं तो ऐसे चूहे को तो मैं अपना मूत भी ना पिलाऊँ.

लगभग बीस मिनट की ताबड़तोड़ चुदाई के बाद मैं उनकी चूत में ही झड़ गया और उनके ऊपर ही निढाल होकर गिर पड़ा. फिर उन्होंने मुझे होठों पर किस किया और चुदाई के लिए थैंक्स कहा.
मैडम ने कहा- आज गांड और चूत मरवा कर मजा आ गया.

वो कहने लगीं- अब आज से साले प्रिंसीपल की माँ की चुत … आज के बाद मुझे जब भी मेरी चूत लंड मांगेगी, मुझे चुदना होगा तो मैं तुम्हें अपने घर बुला लूंगी.

 9,515 total views,  4 views today

Tagged : / / / /

41 thoughts on “मुझे चुदना होगा तो मैं तुम्हें अपने घर बुला लूंगी

  1. Thank you for every one of your labor on this web site. My daughter really loves making time for investigations and it’s really obvious why. Most people learn all regarding the lively mode you present reliable tactics through this web site and even inspire participation from some others on the point then our favorite princess is really starting to learn a whole lot. Take advantage of the rest of the year. You are always doing a splendid job.

  2. I loved as much as you’ll receive carried out right here.
    The sketch is tasteful, your authored subject matter stylish.

    nonetheless, you command get bought an shakiness over that you wish be delivering the following.

    unwell unquestionably come further formerly
    again as exactly the same nearly a lot often inside case you shield this
    hike.

  3. I don’t know if it’s just me or if perhaps everyone else
    experiencing problems with your blog. It appears as
    if some of the written text in your posts are running off the screen. Can someone else please comment and let me know if this is happening to them as well?
    This could be a issue with my browser because I’ve
    had this happen before. Thank you

  4. Excellent post. I was checking continuously this blog and I’m impressed!
    Very helpful information specifically the last part 🙂 I care for such info much.

    I was seeking this certain info for a long time.

    Thank you and good luck.

  5. I loved as much as you will receive carried out right
    here. The sketch is tasteful, your authored
    subject matter stylish. nonetheless, you command get bought an shakiness over that
    you wish be delivering the following. unwell unquestionably come further
    formerly again as exactly the same nearly very
    often inside case you shield this increase.

  6. HC Pigment-Control’ün cilt lekelerine karşı hızlı ve
    güçlü etkisi, Kuzey Kanada Bozkırları’na özgü bir tarla bitkisi olan Rumeks’ten (Tyrostat™), tabiatın yeniden canlandırma mucizesi olan Yeniden Diriliş Bitkisi’ne kadar birçok doğal ve
    saf aktif bileşene dayalıdır. Tüm bu aktif bileşenlerin, lekeler ve cilt yaşlanması üzerindeki etkileri in-vivo
    testler ve klinik laboratuvar çalışmalarıyla kanıtlanmıştır leke
    kremi için hemen sitemizi ziyaret edebilirsiniz

  7. I think this is among the most vital information for me.
    And i’m glad reading your article. But want to remark on some general things, The site
    style is great, the articles is really nice : D.
    Good job, cheers

  8. İnstagram takipçi satın alarak popülerliğinizi arttırabilirsiniz,
    takipçi almak için güvenirlik çok önemlidir.

    Takipçi sitelerinin hepsine güvenmeyiniz. TAkipçi satın al vasıtası ile güvenilir bir siteden alış
    veriş yapmak size sonsuz bir güvenilirlik
    sağlayacaktır. Sizde hemen takipçi almak için siteye gidin

  9. Cilt lekeleri, çeşitli faktörlere bağlı olarak ortaya çıkabilir.
    genelde akne sonrası yahut korunmasız güneşlenme sonrası,
    leke görülebilir. Leke oluşumu çabuk olsa da basit basit geçmez
    ve ciltte kötü bir görüntü oluşturabilir. En iyi Leke kremi kullanılarak, lekelere veda edilebilir.
    leke kremleri günde iki defa, gündüzleri güneş koruyucu ile
    birlikte kullanılmalıdır.

    En İyi Leke Kremi

    En iyi Leke kremi çeşitleri, lekenin yapısına ve türüne
    nazaran değişkenlik gösterir. Farklı içeriğidir.
    Akne lekeleri için nicamide içerikli ürünler tercih edilir.
    hem de cildi soyucu tesiri olan, hafifçe asit içerikli kremler de
    sivilce lekelerine iyi gelir..

    Hc markasının gözde ürünlerinden tedavisinde oldukça etkili
    bir tedavi yöntemidir. Hekimin seçeceği bir peeeling solüsyonu tüm yüze uygulanır.
    Bu yöntemle leke tedavi olurken aynı zamanda cilt yenilenmiş ve tazelenmiş olur.

    Yani kimyasal peeling yöntemi ile leke tedavi edilirken cilt gençleştirme işlemi
    de yapılmış olur.

    Uygulandığı bölgede yeniden yapılanma
    sürecini başlattığı için pigment hücrelerinin çok bulunduğu lekeli alanlarda da yeniden yapılanmayı tetikler ve o bölgede kümelenmiş pigment hücrelerini eşitler.
    Böylece altıniğne lazer ile lekeler tedavi olurken tüm ciltte cilt tonu eşitsizlikleri de düzelir.

    HC Pigment-Control’ün cilt lekelerine karşı hızlı ve güçlü etkisi, Kuzey Kanada Bozkırları’na özgü bir tarla bitkisi olan Rumeks’ten (Tyrostat™), tabiatın yeniden canlandırma mucizesi
    olan Yeniden Diriliş Bitkisi’ne kadar birçok doğal ve saf aktif bileşene dayalıdır.
    Tüm bu aktif bileşenlerin, lekeler ve cilt yaşlanması üzerindeki etkileri in-vivo
    testler ve klinik laboratuvar çalışmalarıyla kanıtlanmıştır.

    Tüm cilt tiplerinde, leke problemlerini giderme
    ve önlemede, cilt tonu eşitsizliğinde, cilt aydınlatmasında,
    nem ihtiyacı olan ciltlerde güvenle kullanılabilir.

    Leke Kremi

  10. Instagram da Takipçi Satın Alarak Ek Gelir Sağlayabilirsin!

    İnstagram hesapları hem de önemli birer gelir kapısıdır.
    Özellikle reklam gelirleri biroldukça hesap sahibi için ek gelir oluşturmaktadır.

    şayet hesaplarınızda reklam alabilmek yahut Instagram üzerinden birşeyler satarak para kazanmaksa hedefiniz Türk gerçek takipçi
    paketlerini tercih etmelisiniz. Şayet bot yada bota benzer instagram takipçi
    satın alırsanız bunu gören hiç bir müşteri kitlesi size güvenmeyecektir.

    Hatta şunuda söylemekte fayda varki sizi takip
    etmek dahi istemeyebilirler. Bu sebepten sizleri kalitenin adresi olan takip201 e davet ediyoruz.

    En iyi Instagram takipçi satın alınabilir site.

    https://cutt.ly/instagramtakipcisatinal

  11. Ister bireysel ister kurumsal şirketler tarafından çevrimiçi amaç kitlelerine çok daha kısa
    sürede ulaşabilme olanağı sunmaktadır.
    Genelde şahsi hesaplar oldukça çok gelir kaynağı olarak kazanmaktadırlar..

    Fakat bütün bu imkanlarda yararlanabilmek amacıyla takipçilerinizin oldukça fazla olması
    gerekmektedir.
    Bu yüzden Takipçi satın al diyerek takipçi alımı gerçekleştirmelisiniz.

    Takipçisi olmayan hiç bir profile reklam vermekten çekinir kullanıcılar.

    kaliteli ve en iyi takipçi sitesi olan bu siteden istediğiniz paketi alabilir kaliteli takipçiler ile geleceğinizi değiştirebilirsiniz.

  12. Ucuz Takipçi Alarak Fenomen Olabilirsin

    Instagram da artık basit bir halde fenomen olabilirsiniz.

    Takipçilerinizi hızlı ve etken bir şekilde arttırmak istiyor musunuz?

    hemen bu siteye giriş yaparak tüm takipçi
    hizmetlerinden hızlı bir
    şekilde faydalanabilirsiniz. Sizlere en kaliteli takipçi sistemlerini sunarak, kısa vakit arasında
    istediğiniz kadar takipçi
    gönderimi yapıyor. Sitede yer alan Ucuz Takipçi
    hizmetinden faydalanarak
    arzu ettiğiniz kadar takipçiye ulaşabilirsiniz.
    Bu site sizden aslabir şekilde hesap şifresi istemiyor.

    sadece kullanıcı isminiz ehil oluyor. uzun zamandır bu
    mevzuda hizmet veren bir site olarak, sizlere en kaliteli
    ve güvenilir takipçi hizmetlerini
    sunuyor. Siteye tek tıkla giriş yaparak arzu ettiğiniz kadar takipçiyi hesabınıza gönderebilirsiniz.

    Tamamen rahat yöntemlerle dilediğiniz kadar takipçiye ulaşabiliyorsunuz.

  13. Wonderful beat ! I would like to apprentice whilst you amend your web site,
    how could i subscribe for a blog site? The account aided me a acceptable deal.
    I have been a little bit acquainted of this your broadcast provided bright transparent
    concept

  14. Heya superb website! Does running a blog like this require a large amount
    of work? I have absolutely no knowledge of programming but I was hoping to
    start my own blog in the near future. Anyway, if you have any
    suggestions or techniques for new blog owners please share.
    I understand this is off topic however I simply had to ask.
    Thanks a lot!

  15. Hi! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to get
    my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very
    good gains. If you know of any please share. Kudos!

  16. SAÇ BAKIM

    SAÇ DÖKÜLMESİNE KARŞI GÜÇLÜ VE ETKİN BAKIM
    Saç dökülmesi ile mücadele bazen zorlu bir maratona dönüşebilir.
    Bu maratona HC Doping ile bir adım önde başlayın…

    Bitiş çizgisine geldiğinizde saçlarınızdaki değişimi ve ne kadar güçlendiğini hissedeceksiniz…
    Üstelik hergün sadece 2 dakikanızı ayırarak.
    HC Doping’in procapil, follicusan, bitki özleri ve vitaminler içeren formülü,
    saçlarına ihtiyaç duyduğu desteği kazandırmak isteyen her
    yaş aralığındaki kadın ve erkek için uygundur.

    HC Doping’in formülünde, saçlarınızın ihtiyacı olan doğadaki yararlı bileşenler mevcuttur.

    Ayrıca bir başka ürün kullanmanızı gerektirmeyecek ölçüde
    zengin içeriği, saçınız için uygun oranlarda formülize
    edilmiştir.
    Birçok saç bakım ürünün aksine HC Doping oldukça kolay
    bir kullanıma sahiptir. Saçta kalıntı veya
    kötü koku bırakmaz.
    Uyguladıktan sonra durulamaya veya yıkamaya
    gerek yoktur.

    saç bakım

  17. Howdy! Quick question that’s totally off topic. Do you know how to make your site mobile friendly?

    My site looks weird when browsing from my iphone 4.

    I’m trying to find a theme or plugin that might be able to fix this problem.
    If you have any suggestions, please share.
    Cheers!

  18. Have you ever thought about adding a little bit more than just your articles?

    I mean, what you say is fundamental and everything. But just imagine if you added some great images or video clips to give your posts
    more, “pop”! Your content is excellent but
    with images and clips, this site could certainly be
    one of the most beneficial in its niche. Great blog!

  19. Howdy I am so excited I found your webpage, I really
    found you by error, while I was browsing on Digg for something else,
    Anyways I am here now and would just like to say many thanks for a
    marvelous post and a all round entertaining blog (I also love the
    theme/design), I don’t have time to browse it all at the moment but I have
    book-marked it and also added your RSS feeds, so when I have time I will be back to read a
    great deal more, Please do keep up the awesome work.

    Also visit my web site best delta 8 gummies

  20. An impressive share! I’ve just forwarded this onto
    a friend who has been doing a little homework on this.

    And he actually ordered me lunch due to the fact
    that I discovered it for him… lol. So let me reword this….
    Thank YOU for the meal!! But yeah, thanx for spending time to discuss this
    topic here on your blog.

    Review my homepage delta 8 THC

  21. I’m extremely inspired together with your writing abilities and also with the structure on your weblog.
    Is this a paid subject or did you customize it your self?
    Either way stay up the excellent high quality writing, it is uncommon to peer a great weblog like this one these days..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *